Home »  लिविंग हेल्दी  »  Jacqueline Farnandez का फिर दिखा जुदा अंदाज, ऐसे किया योगा, तो लोगों ने कहा इतनी फ्लेक्सिबिलिटी!

Jacqueline Farnandez का फिर दिखा जुदा अंदाज, ऐसे किया योगा, तो लोगों ने कहा इतनी फ्लेक्सिबिलिटी!

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Farnandez) अपने योगा वीडियो को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड में जैकलीन फिटनेस क्वीन के नाम से मशहूर हैं. वह अक्सर योगा और एक्सरसाइज के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Farnandez) के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा है.

Advertisement
जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने एक बार फिर योगा वीडियो से बटोरी सुर्खियां

Story Highlights

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Farnandez) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड में जैकलीन फिटनेस क्वीन के नाम से मशहूर हैं. वह अक्सर योगा और एक्सरसाइज के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Farnandez) के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा है. जैकलीन फर्नांडिस की डाइट ((Jacqueline Farnandez's Diet)और एक्सरसाइज को लेकर कभी कोताही नहीं बरततीं हैं. फिटनेस क्वीन जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को बॉलीवुड में फिटनेस क्वीन (Fitness Queen) के तौर पर देखा जाता है. वह फिट रहने के लिए खूब योग, वर्कआउट और जिम में पसीना बहाती हैं,  लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप (Coronavirus Outbreak) के चलते वह आजकल घर पर ही योग कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सूर्यनमस्कार करते हुए दिख रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने कुछ समय पहले शेयर किया था जिसमें उन्होंने कोरोनावायरस से बचने और इम्यूनिटी बढ़ाने (Increase Immunity) के लिए एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. जो खूब वायरल हुआ था. इस बार भी जैकलीन फर्नांजिस (Jacqueline Farnandez) उसी शानदार अंदाज में फिर एक बार नजर आईं हैं. एक नजर वीडियो पर डालें...   

जैकलीन फर्नांडिस ने इस अंदाज में की एक्सरसाइज, वायरल हुई Video, तो लोगों ने कहा ये... जानें व्यायाम के फायदे

This is 1 surya namaskar, 20 mins you can do 20 and it's a great workout! I do 108 ???? yoga to the rescue!!!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

क्‍यों होता है सेक्‍स के दौरान दर्द और इससे कैसे बचें

जब बात फिटनेस और ब्यूटी की हो, तो यह कहना गलत नहीं होगा की जैकलीन बॉलीवुड सिलेब्रिटी (Bollywood Celebrity) में से चुनिंदा और इंस्पायरिंग यानी प्रेरणादायक में से एक हैं. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Farnandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं कई लोगों ने यह तक कह दिया कि इतनी फ्लेक्सिबल बॉडी कैसे हो सकती है. हाल में जैकलीन फर्नांडिस का एक और वीडियो सुर्खियों में आया था जिसमें वह योगा करते हुए दिख रहीं थी. एक झलक आप भी देख लीजिए.

Attention Girls! ये हैं वो 6 काम जो पीरियड्स में नहीं करने चाहिए

View this post on Instagram

Stretch ???? keep that spine healthy and happy! Yoga poses are my fav, anytime, anywhere!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

क्या पीरियड के दौरान सेक्स सही है या ग़लत? डॉक्टर से जानें क्या करें और क्या नहीं

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी मुख्य किरदार में नजर आए थे. हालांकि उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. अब जल्द ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव (Drive)' में नजर आने वाली है.

Sex Mistakes : संबंध बनाने के बाद महिलाओं को भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये 5 काम

8 वजहें, आखिर क्यों महिलाओं के लिए अच्छा है हस्तमैथुन, जानें लाइफस्टाइल कोच लुक कुटिनो से
 

कैसे बचें? शरीर से बाहर कितने समय तक जिंदा रह सकता है वायरस, पाएं हर सवाल का जवाब

और खबरों के लिए क्लिक करें

How To Avoid Pregnancy: अनचाहे गर्भधारण से बचने में मदद कर सकते हैं ये घरेलू नुस्‍खे

Coronavirus: क्या गर्मी बढ़ने पर खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस? एक्सपर्ट्स ने COVID-19 के बारे कहा ये...

हल्के में न लें COVID-19 लक्षण, बचाव के लिए एक्सपर्ट के बताए इन 6 टिप्स को करें फॉलो

मोबाइल फोन से भी फैल सकता है कोरोनावायरस, हाथ ही नहीं फोन भी रखना होगा साफ! जानें क्यों और कैसे
प्लास्टिक की चीजों पर कोरोनावायरस दो से तीन दिन रह सकता है जिंदा! इन बातों का रखें ध्यान

DoctorNDTV is the one stop site for all your health needs providing the most credible health information, health news and tips with expert advice on healthy living, diet plans, informative videos etc. You can get the most relevant and accurate info you need about health problems like diabetes, cancer, pregnancy, HIV and AIDS, weight loss and many other lifestyle diseases. We have a panel of over 350 experts who help us develop content by giving their valuable inputs and bringing to us the latest in the world of healthcare.

Advertisement