होम »  कैंसर »  बीमार ऋषि कपूर से मिलने पहुंची सोनाली और प्रियंका, नीतू ने साझा किया ढेर सारा प्यार

बीमार ऋषि कपूर से मिलने पहुंची सोनाली और प्रियंका, नीतू ने साझा किया ढेर सारा प्यार

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. यह तस्वीर अपने आप में ढ़ेर सारा प्यार लिए है.

बीमार ऋषि कपूर से मिलने पहुंची सोनाली और प्रियंका, नीतू ने साझा किया ढेर सारा प्यार

ऋषि कपूर से मिलने पहुंची सोनाली, प्रिचंका.

बॉलीवुड से एक के बाद एक सेहत से जुड़ी ऐसी खबरों आ रही हैं जिनसे प्रशंसकों के मन में निराशा का भाव आ रहा है. पहले सोनाली बेंद्रे को कैंसर की खबर उसके बाद आयुष्मान खुराना की पत्नी को कैंसर और अब ऋषि कपूर कैंसर की अफवाहों ने बॉलीवुड के चाहने वालों के मन में एक अजीब सा डर बिठा दिया है. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इस समय न्यूयॉर्क में हैं और अपना इलाज करा रहे हैं. यहां उनसे मिलने बॉलीवुड के कई सितारे आ रहे हैं. हाल ही में अनुपम खेर ने उनसे मुलाकात की और हाल ही में उनसे मिलने सोनाली बेंद्रे और प्रियंका चोपड़ा भी पहुंचीं. ऋषि कपूर के चेहरे से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी तबियत ठीक नहीं... 

जड़ से खत्म हो सकता है कैंसर, बचा सकते हैं ये छोटे-छोटे कदम...

Fight Against Cancer: सोनाली बेंद्रे ने ली अपने लिए विग, शेयर किया इमोश्नल कर देने वाला वीडियो...


ऋषि कपूर की पत्नी नीतू ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. यह तस्वीर अपने आप में ढ़ेर सारा प्यार लिए है. इसे शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, 'लव यू प्रियंका चोपड़ा, लव यू सोनाली बेंद्रे, लव यू सृष्टि बहल गोल्डी. शानदार...प्यारे लोग.' सोनाली बेंद्रे भी अमेरिका में अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं. तो वे अपने पति गोल्डी बहल के साथ ऋषि कपूर से मिलने पहुंचीं. उनके साथ ही साथ अमेरिका में मौजूद प्रियंका चोपड़ा भी यहां पहुंच गईं. इसी तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया. प्रियंका ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि 'आप दोनों से मिलकर अच्छा लगा. हमेशा इसी तरह हंसते और मुस्कुराते रहें.'

75 फीसदी भारतीय हैं इस बीमारी से परेशान, जानें इसके बारे में सबकुछ

High Grade Metastatic Cancer की शिकार हुईं सोनाली बेंद्रे, जानें इसके बारे में सबकुछ

ये प्रोटीन ज्यादा खाया तो बढ़ सकता है कैंसर का खतरा...

अभिनेता अनुपम खेर ने अमेरिका में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मुलाकात की. इस मुलाकात के बारे में अनुपम ने कहा कि दोनों ने भारत, न्यूयॉर्क, फिल्मों की जादूगरी और जिंदगी में ठहराव की जरूरत पर चर्चा की. 
 

इस तस्वीर को साझा करते हुए ऋषि ने लिखा, "न्यूयॉर्क, मैनहट्टन. खेर-फ्री या केयर-फ्री. इस दोपहरी मैडिसन एवेन्यू पर पुराने दोस्त अनुपम खेर के साथ." इसके जवाब में अनुपम ने कहा, "प्यारे ऋषिजी, आपसे मिलकर और मैनहट्टन की सड़कों पर चहलकदमी कर खुशी हुई. आप बेहतरीन और मनोरंजक इंसान हैं."

Stage-Zero Breast Cancer: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को है स्टेज जीरो ब्रेस्ट कैंसर

गौरतलब है कि पहले ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबरों आई थीं. लेकिन उनके भाई रणधीर कपूर ने कैंसर से जुड़ी खबरों को अफवाहें करार दिया था और बताया था कि 'ऋषि को कैंसर नहीं है, लेकिन वह दर्द में थे. वह अपना इलाज करा रहे हैं.' इससे पहले सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले ऋषि कपूर ने एक पोस्ट कर यहां से ब्रेक लेने की बात कही थी. 
 

बहरहाल हम सभी दुआ करते हैं कि बॉलीवुड का यह चॉकलेटी ब्वॉय जल्द से जल्द ठीक हो.

और खबरों के लिए क्लिक करें.

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------