होम »  ख़बरें »  विवाहेतर संबंध के लिए 30-40 साल के पुरुषों को पसंद करती हैं भारतीय महिलाएं, पुरुष करते हैं 25 से 30 साल की महिलाओं को पसंद

विवाहेतर संबंध के लिए 30-40 साल के पुरुषों को पसंद करती हैं भारतीय महिलाएं, पुरुष करते हैं 25 से 30 साल की महिलाओं को पसंद

विवाहेतर संबंध (Extramarital Affair) यानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के लिए भारतीय महिलाओं को 30 से 40 वर्ष के पुरुष अच्छे लगते हैं, जबकि पुरुषों को इसके लिए 25 से 30 उम्र की महिलाएं पसंद आती हैं. विवाहेतर डेटिंग एप ग्लीडन के डाटा से यह बात सामने आई है.

विवाहेतर संबंध के लिए 30-40 साल के पुरुषों को पसंद करती हैं भारतीय महिलाएं, पुरुष करते हैं 25 से 30 साल की महिलाओं को पसंद

विवाहेतर डेटिंग एप ग्लीडन के डाटा से यह बात सामने आई है

विवाहेतर संबंध (Extramarital Affair) यानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के लिए भारतीय महिलाओं को 30 से 40 वर्ष के पुरुष अच्छे लगते हैं, जबकि पुरुषों को इसके लिए 25 से 30 उम्र की महिलाएं पसंद आती हैं. विवाहेतर डेटिंग एप ग्लीडन के डाटा से यह बात सामने आई है. शुक्रवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, इस तरह के संबंध में पुरुष 'सब कुछ के लिए तैयार हैं' और हमेशा 'रोमांच' की तलाश करते रहते हैं, जबकि भारतीय महिलाएं अधिक सतर्क हैं और ज्यादातर 'वर्चुअल' एक्सचेंजों को पसंद करती हैं. इसमें कहा गया कि भारतीय यूजर्स स्मार्टफोन्स के माध्मय से जुड़ना पसंद करते हैं और मोबाइल वेबसाइट के मुलाबले उन्हें एप ज्यादा पसंद है.

इन फलों और सब्जियों के बीज फेंकें नहीं बल्कि डाइट में करें शामिल, होंगे ये कमाल के फायदे! कई बीमारियों में फायदेमंद

कंपनी ने कहा कि वह तीन बार आकर चैट पर औसतन 1.5 घंटे बिताते हैं और ज्यादातर लंच ब्रेक में दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक और अपने पति-पत्नी के सोने के बाद रात 10 बजे से मध्यरात्रि तक यहां समय देते हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शीर्ष बेवफा (अनफेथफुल) शहरों में दिल्ली चौथे स्थान पर है. देश में ग्लीडन समुदाय में से 18 प्रतिशत राष्ट्रीय राजधानी से हैं. इस सूची में बेंगलुरु पहले, मुंबई दूसरे, कोलकाता तीसरे और दिल्ली और पुणे चौथे और पांचवें स्थान पर है.


सुबह की ये गलतियां हो सकती हैं खतरनाक, गंभीर बीमारियों का खतरा, ये आदतें बना सकती हैं आपको बीमार! 

सबसे राहत देने वाली बात यह है कि दिल्ली में पुरुष-महिला का अनुपात 65:35 है, जो कि देश के औसतन 70:30 में सर्वाधिक प्रतिशत है महिलाओं और पुरुष के बीच. दिल्ली की महिलाएं इसमें सबसे अधिक ऑनलाइन रहती हैं और रोजाना यहां दो घंटे व्यतीत करती हैं. इनमें से अधिकतर 30 से 40 उम्र की हैं और ये अधिक आय वाले व्यक्तियों को पसंद करती हैं. इसमें डॉक्टर, डेंटिस्ट, हाइअर मैनेजर्स और चार्टर्ड एकाउंटेंट शामिल हैं.

और खबरों के लिए क्लिक करें

प्रेगनेंसी में बढ़ सकता है ब्लड शुगर लेवल, जानें गर्भावस्था में डायबिटीज होने का कारण और बचाव के उपाय!

चिड़चिड़ापन और भूलने की बीमारी अल्जाइमर का हो सकती है संकेत! जानें अल्जाइमर के लक्षण, कारण और इलाज!

आपके किचन में है मोटापा घटाने की दवा, 5 चीजें जो तेजी से घटाएंगी आपका वजन!

हाई ब्लड प्रेशर से हैं परेशान तो आज ही छोड़ें ये 5 चीजें, कंट्रोल में रहेगा हाई बीपी!

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

घरेलू नुस्खे

Diabetes: ये एक चीज कंट्रोल करेगी ब्लड शुगर लेवल, घरेलू नुस्खों में होती है इस्तेमाल, डायबिटीज में भी होगा बचाव

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com