होम »  ख़बरें »  ये है ऐसी हेल्थ पोलिसी जो कवर करेगी आपके weight loss plan को भी...!

ये है ऐसी हेल्थ पोलिसी जो कवर करेगी आपके weight loss plan को भी...!

यह पालिसी वजन घटाने के लिए बेरिएट्रिक सर्जरी को कवर करता है.

ये है ऐसी हेल्थ पोलिसी जो कवर करेगी आपके weight loss plan को भी...!

एडलवाइज जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने स्वास्थ्य बीमा पालिसी 'एडलवाइज स्वास्थ्य बीमा' लॉन्च की है. स्वास्थ्य बीमा योजनाओं का विकल्प - सिल्वर, गोल्ड और प्लैटिनम के रूप में मौजूद है जो कि 1 करोड़ रुपये तक के कवर के साथ है. कंपनी ने इस पालिसी की बिक्री के लिए पालिसीबाजार के साथ समझौता किया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि आयुर्वेद, होम्योपैथी और यूनानी आदि वैकल्पिक चिकित्सा के बढ़ते चलन को पहचानते हुए बीमित राशि के 100 फीसदी तक के आयुष उपचार शामिल किए गए हैं. डे केयर सर्जरी, जो सभी अस्पतालों के उपचार का एक बड़ा हिस्सा है, पूर्ण बीमा राशि तक 388 से अधिक बीमारियों के लिए कवर है. 

‘उन पलों’ के बाद कितना जरूरी है यूरिन पास करना...

यह पालिसी वजन घटाने के लिए बेरिएट्रिक सर्जरी को कवर करता है. इस सुविधा की पेशकश करने वाली बाजार की कुछ कंपनियों में से एक यह नीति अंग दानदाता के अस्पताल में होने वाली लागत को 2 लाख तक कवर करके अंग दान जैसे महान कार्य को भी प्रोत्साहित करती है. किसी भी दो डिलीवरी के लिए मातृत्व खर्च को कवर करती है. 


साथी के करीब जाने से पहले जरूर पूछें ये 5 सवाल...

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए एडलवाइस जनरल इंश्योरेंस के सीईओ अनुप राउ ने कहा, "स्वास्थ्य बीमा पालिसी बहुत व्यापक और समृद्ध है, जो ग्राहकों की विकसित आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. ग्राहकों को चुनने में सुविधा देने के लिए उत्पाद सुविधाओं को बहुत सरल भाषा में समझाया गया है. पॉलिसीबाजार के माध्यम से, हम अपने नए उत्पाद के साथ बड़ी संख्या में ग्राहकों तक पहुंचने का लक्ष्य रखते हैं."

Female Sexual Dysfunction: क्या है इसकी वजह, जानें यौन अक्षमता के बारे में सबकुछ...

यौन जीवन से जुड़ी अन्य समस्याओं के समाधानों और खबरों के लिए क्लिक करें.

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------