होम »  लिविंग हेल्दी »  कोरोना वायरस लॉकडाउन में Shraddha Kapoor ने छत पर किया वर्कआउट, देखें Video

कोरोना वायरस लॉकडाउन में Shraddha Kapoor ने छत पर किया वर्कआउट, देखें Video

Home Workout: बॉलीवुड हस्तियों में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के चलते हर कोई घरों में बंद हैं. ज्यादा बॉलीवुड हस्तियां इस समय सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ रहे हैं.

कोरोना वायरस लॉकडाउन में Shraddha Kapoor ने छत पर किया वर्कआउट, देखें Video

श्रद्धा कपूर (Sharaddha Kapoor) ने छत पर इस अंदाज में किया वर्कआउट

Home Workout: बॉलीवुड हस्तियों में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के चलते हर कोई घरों में बंद हैं. ज्यादा बॉलीवुड हस्तियां इस समय सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ रहे हैं. साथ ही घर पर फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं, लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जिनका दिन बिना वर्कआउट के शुरू ही नहीं होता है. ऐसे में ये हस्तियां घर पर ही एक्सरसाइज कर रही हैं. जैकलीन फर्नांजिस से लेकर, शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) तक घर पर ही एक्सरसाइज करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में श्रद्धा कपूर ने घर की छत पर एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कोरोना वायरस की वजह से भले ही सारी दुनिया थम गई हो लेकिन कुछ सेलिब्रिटी इस मौके को भी नहीं छोड़ रहे हैं. कोई घर के किचन में हाथ आजमा रहा है तो को घर ही एक्सरसाइज कर रहा है. लॉक डाउन के बीच श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने फैंस को फिटनेस के प्रति मोटिवेट रखने के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.


वीडियो में श्रद्धा रनिंग, स्क्वाट्स और हाई-नीज़ करते हुए दिख रही हैं. यह सभी एक बेहतरीन कार्डियो वर्कआउट हैं और आपको एक्‍सट्रा कैलोरी बर्न करने के साथ साथ पैरों को टोन करने में भी मदद कर सकते हैं. अगर आप भी श्रद्धा कपूर की तरह होम वर्कआउट करना चाहते हैं, तो यहां आपके लिए कुछ टिप्स हैं
 
छत पर कम हो स्पेस तो क्या करें?

एक्सरसाइज करने के लिए आमतौर पर खुली जगह चाहिए होती है, लेकिन आपके पास जो भी जगह है उसका उपयोग कर सकते हैं. ऐसे में आप घर पर मौजूद किसी भी थोड़ी खुली जगह पर धीरे-धीरे जॉगिंग करने के बजाय, फुल-स्पीड स्प्रिंट कर सकते हैं. इसमें आपको छोटी जगह पर ही तेजी से दौड़ना या चलना होगा.

घर पर ऐसे करें स्क्वाट्स

अगर आप घर पर बिना जिम ट्रेनर के स्‍वास्‍ट्स कर रहे हैं, तो आप कोशिश करें कि गलती न करें. आपके पैर सीधे हों और अपने घुटनों को अपने पैर की उंगलियों से आगे न जाने दें व अपनी पीठ को सीधा रखें. इसके अलावा आप अपने हाथों को अपने चेहरे के सामने या सीधे रखें और जितनी देर हो सके सही से स्‍क्‍वाट्स करें.

बता दें श्रद्धा कपूर आखिरी बार बागी फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख भी लीड रोल में थे.

और खबरों के लिए क्लिक करें

Coronavirus Live Update: देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 1,965 हुए, Covid-19 से अब तक 50 लोगों की गई जान

Diet For Asthma: अस्थमा से राहत दिलाने में असरदार हैं ये 5 फूड्स, इंफेक्शन, फ्लू और Allergy से रहेंगे हमेशा दूर!

How To Strong Bones: हड्डियों की मजबूती के लिए जरूरी हैं ये 4 पोषक तत्व! जानें क्या खाने से दूर होगी कैल्शियम की कमी!

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com