होम »  ख़बरें »  बिजली की हाई टेंशन तार से टकराई रॉड, करंट लगने से मिस्त्री समेत दो लोगों की मौत, 2 घायल

बिजली की हाई टेंशन तार से टकराई रॉड, करंट लगने से मिस्त्री समेत दो लोगों की मौत, 2 घायल

झारखंड के दो जिलो में करंट लगने की अलग अलग घटनाओं में एक लड़की समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के फुरसोदिह गांव में ग्यारह हजार वोल्ट के बिजली के तार (हाई टेंशन वायर) के संपर्क में आने से मंगलवार को एक मिस्त्री समेत दो लोगों की मौत हो गई.

बिजली की हाई टेंशन तार से टकराई रॉड, करंट लगने से मिस्त्री समेत दो लोगों की मौत, 2 घायल

इस घटना में दो अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.

झारखंड के दो जिलो में करंट लगने की अलग अलग घटनाओं में एक लड़की समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के फुरसोदिह गांव में ग्यारह हजार वोल्ट के बिजली के तार (हाई टेंशन वायर) के संपर्क में आने से मंगलवार को एक मिस्त्री समेत दो लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि फुरसोदिह गांव में एक घर में काम के दौरान राजमिस्त्री छड़ सीधा कर रहा था और इसी दौरान छड़ का सम्पर्क ऊपर से गुजर रहे हाई टेंशन तार से हो गया जिससे मिस्त्री और एक श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.

मृतक मिस्त्री की पहचान जमुना मंडल के रूप में हुई है. मृत श्रमिक की पहचान नहीं की जा सकी है. इस बीच पुलिस ने बताया कि पलामू जिले के पांकी थानान्तर्गत बहेरा गांव में मंगलवार शाम करंट लगने से सोलह वर्षीय अंजलि कुमारी की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि किशोरी दीपावली के मौके पर अपने घर में दीवार की सफाई कर रही थी तभी उसका हाथ नंगे बिजली के तार को स्पर्श कर गया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए


यूरिक एसिड को कंट्रोल करने के लिए ये हैं 7 रामबाण उपाय, गाउट के मरीजों के लिए भी शानदार!

हाई ब्लड प्रेशर से जल्द छुटकारा पाने के लिए अपनी डाइट में जरूर शामिल करें ये 7 चीजें!

शरीर में इन 6 कॉमन पोषक तत्वों की कमी को पहचानना है जरूरी, जानें क्या खाने से होगी दूर!


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Coronavirus Infection: कोविड-19 इंफेक्शन से दोबारा बीमारी के लक्षण का खतरा, जानें विशेषज्ञों की राय

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------