होम »  ख़बरें »  अनुपमा सीरियल की अभिनेत्री रुपाली गांगुली हुई Covid-19 पॉजिटिव, दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन

अनुपमा सीरियल की अभिनेत्री रुपाली गांगुली हुई Covid-19 पॉजिटिव, दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन

रुपाली गांगुली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए है. वह वीडियो में बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और उनका परिवार उनका जन्मदिन बाहर मना रहा है. अनुपमा की अभिनेत्री (रूपाली गांगुली) कोविड-19 पॉजिटिव हैं और वर्तमान में घर में क्वारंटीन हैं.

अनुपमा सीरियल की अभिनेत्री रुपाली गांगुली हुई Covid-19 पॉजिटिव, दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन

रुपाली गांगुली ने दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन

खास बातें

  1. रुपाली गांगुली हुईं COVID-19 पॉजिटिव.
  2. एक्ट्रेस वर्तमान में घर में ही हुईं क्वारंटीन हैं.
  3. रुपाली गांगुली के बर्थडे का वीडियो हो रहा है वायरल.

अनुपमा की अभिनेत्री कोविड-19 पॉजिटिव हैं और वर्तमान में घर में ही क्वारंटीन हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है जिसमें अपने प्रशंसकों से उन्हें, शो और इसके कलाकारों और उसके परिवार और इन कठोर समय में प्यार और समर्थन करते रहने का अनुरोध किया गया है. रूपाली ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, “मैं अपनी आंखें बंद करने जा रही हूं और इस माध्यम से चलती हूं.... बस भगवान का हाथ पकड़कर. एक्ट्रेस अपने जन्मदिन पर भी घर में क्वारंटीन रहीं, जिससे उनके परिवार ने घर के बाहर उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया. हालांकि, रुपाली गांगुली फैमली के लोगों से दूर रहकर ही सेलिब्रेशन का लुत्फ उठाती दिख रही थीं.


A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली गांगुली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए है. वह वीडियो में बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और उनका परिवार उनका जन्मदिन बाहर मना रहा है.

एक दूसरे वीडियो में रुपाली गांगुली उनके भाई उनके बेटे को केक खिलाते दिखाई देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा, "मेरा बच्चा, उनके पिता और उनके मामू. इन प्रयासों के लिए आपका शुक्रियां..." बता दें कि एक्ट्रेस ने फैंस को भी धन्यवाद कहने के लिए अपना वीडियो शेयर किया था.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------