होम »  लिविंग हेल्दी »  Toned Abs पाने के लिए एक क्विक एब्स वर्कआउट खोज रहे हैं? यास्मीन कराचीवाला से सीखें 5 मिनट में कैसे करें

Toned Abs पाने के लिए एक क्विक एब्स वर्कआउट खोज रहे हैं? यास्मीन कराचीवाला से सीखें 5 मिनट में कैसे करें

Quick Abs Workout: एक्सपर्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर आसान लेकिन प्रभावी अभ्यासों का एक सेट दिखाया है. इस 5 मिनट के वर्कआउट रुटीन को आप कभी भी कर सकते हैं.

Toned Abs पाने के लिए एक क्विक एब्स वर्कआउट खोज रहे हैं? यास्मीन कराचीवाला से सीखें 5 मिनट में कैसे करें

Quick Abs Workout: टोंड एब्स पाने के लिए घर पर 5 मिनट का यह वर्कआउट रुटीन आजमाएं

खास बातें

  1. हेल्दी डाइट लें और फिट रहने के लिए नियमित व्यायाम करें.
  2. 5 मिनट में किए जा सकने वाले इस एब्स वर्कआउट को आजमाएं.
  3. इसे आप घर पर कहीं भी कर सकते हैं.

How To Get Toned Abs: हम लॉकडाउन में एक और गर्मी बिता रहे हैं, वर्कआउट करने और खुद को फिट रखने के लिए प्रेरणा ढूंढना असाधारण रूप से कठिन हो सकता है, लेकिन सिर्फ इसलिए कि आप स्विमसूट में समुद्र तट पर नहीं जा सकते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने एब्स को फ्लॉन्ट करने की दिशा में काम नहीं करना चाहिए. अगर आप सोच रहे हैं कि बिना जिम के आप इसे कैसे हासिल कर सकते हैं, तो फिटनेस एक्सपर्ट यास्मीन कराचीवाला के पास सभी जवाब हैं. और अंदाज लगाइये क्या! इसमें आपका केवल पांच मिनट का समय लगेगा. इससे पहले कि आप कहें कि यह सच होना बहुत अच्छा है, नवीनतम वीडियो पर एक नजर डालें जिसे सेलिब्रिटी ट्रेनर ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर शेयर किया है.

एब्स को पाने के लिए 5 मिनट का यह वर्कआउट | This 5 M inute Workout To Get Abs

इसमें, फिटनेस एक्सपर्ट सरल लेकिन प्रभावी अभ्यासों के एक सेट का प्रदर्शन करते हुए दिखाई देते हैं, जिन्हें आप अपने घर में आराम से कर सकते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “यह मसालेदार 5 मिनट एब्स वर्कआउट आपके एब्स को बर्न करने की गारंटी है! एब्स पाने के लिए बिना किसी आराम के एक मिनट के लिए प्रत्येक व्यायाम करें... अगर आप खुद को चुनौती देना चाहते हैं तो एक या दो राउंड के लिए दोहराएं!


वीडियो में दिखाए गए अभ्यासों में शामिल हैं:

1️. क्रंच इन टक

2️. सिंगल स्ट्रेट लेग स्ट्रेच

3️. प्लैंक टिक टोक

4. सिंगल लेग वी-अप

5️. सीटेड क्रॉसबॉडी ट्विस्ट

आप वीडियो को यहां देख सकते हैं:

घर पर, हेल्दी डाइट के साथ कसरत आपको आकार में रहने में मदद कर सकती हैं. फिटनेस एक्सपर्ट द्वारा सुझाए गए इस रुटीन को घर पर ही ट्राई करें.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------