होम »  लिविंग हेल्दी & nbsp;»  इस बीमारी से जूझ रही हैं प्रियंका चोपड़ा, कहा छिपाने जैसी कोई बात नहीं...

इस बीमारी से जूझ रही हैं प्रियंका चोपड़ा, कहा छिपाने जैसी कोई बात नहीं...

प्रियंका (Priyanka Chopra) फिलहाल अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं.

इस बीमारी से जूझ रही हैं प्रियंका चोपड़ा, कहा छिपाने जैसी कोई बात नहीं...

Asthma: प्रियंका चोपड़ा के अनुसार दमा में छिपाने जैसी कोई बात नहीं है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल अपने काम से ज्यादा अपने नीजि जीवन को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने मंगेतर निक जोनास (Nick Jonas) का जन्मदिन मनाया और इस दौरान दोनों ने खुलकर एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर किया. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी एक खबर साझा की. प्रियंका का कहना है कि उन्हें दमा रोग (Priyanka Chopra battles asthma) है और इसमें छिपाने जैसी कोई बात नहीं है. प्रियंका ने सोमवार को ट्विटर पर एक विज्ञापन की शूटिंग को ट्वीट किया जिसमें उन्हें इस पर बात करते हुए देखा जा सकता है कि कैसे दमा भी उन्हें करियर की ऊंचाइयों पर जाने से नहीं रोक सका.



उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे अच्छी तरह जानने वाले लोग जानते हैं कि मुझे दमा (Asthma) है. मेरा मतलब है, इसमें छिपाने वाला क्या है? मुझे यह पता था कि इसके पहले कि दमा मुझे (Priyanka Chopra is Asthmatic) अपने काबू में कर ले, मुझे उसे काबू में करना होगा. जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर (inhaler) है, दमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और बेरोक जिंदगी जीने से नहीं रोकता."

प्रियंका फिलहाल अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं.



सोनाली घोष द्वारा निदेर्शित फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इसे मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट किया जाएगा. फिल्म के संवाद जूही चक्रवर्ती लिख रही हैं और इसके संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती हैं. फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ राय कपूर कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार 'द स्काई इज पिंक' की कहानी आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है जो 13 वर्ष की आयु में फेफड़ों से संबंधित बीमारी से पीड़ित होने के बाद प्रेरक वक्ता बन गईं.


Promoted
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं  ख़बरें...

टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़
--------------------------------विज्ञापन---------------------------------- -