होम »  लिविंग हेल्दी »  इस घरेलू नुस्खे ने बना दिए इस टीवी एक्ट्रेस के बालों को खूबसूरत, जानना चाहेंगे इसके बारे में?

इस घरेलू नुस्खे ने बना दिए इस टीवी एक्ट्रेस के बालों को खूबसूरत, जानना चाहेंगे इसके बारे में?

ग्लोइंग स्किन का राज नींद को दिया और कहा कि वो कम से कम 10 घंटे की नींद लेती हैं. शूटिंग की वजह से बिजी शेड्यूल होने के बावजूद वो कोशिश करती हैं कि ज्यादा से ज्यादा नींद लें.

इस घरेलू नुस्खे ने बना दिए इस टीवी एक्ट्रेस के बालों को खूबसूरत, जानना चाहेंगे इसके बारे में?

ग्लोइंग स्किन का राज नींद को दिया और कहा कि वो कम से कम 10 घंटे की नींद लेती हैं

खास बातें

  1. जेनिफर विंगेट का अगला सीरियल बेपनाह
  2. हर्षद चोपड़ा के साथ आएंगी नजर
  3. 19 मार्च से शो होगा लाइव
छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वाली टीवी की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के बालों का दिवाना कौन नहीं... इस बार भी वो हमेशा की ही तरह अपने खूबसूरत लंबे बालों और ग्लोइंग चेहरे का जादू चलने वाली हैं. टीवी पर अपने लुक्स से जादू चलाने वाली जेनिफर की खूबसूरती को लेकर हमने उनसे बात की, कि आखिर उनके इन खूबसूरत बालों और हर बार स्टाइलिश दिखने का राज क्या है? उन्होंने हमसे बात करते हुए बताया कि उनके इन बालों का श्रेय उनकी मम्मी को जाता है. उन्होंने ही बचपन से बालों की ऑयलिंग करके ऐसा बनाया, और आज भी वो इस रूटीन को फॉलो करती हैं. 

Home Remedies: फूड प्‍वाइजनिंग होगी दूर, काम आएंगे ये उपाय

पेट में जलन, गैस, अपच और पेट से जुड़ी हर परेशानी का इलाज है ये 7 फूड

इसके आगे उन्होंने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज नींद को दिया और कहा कि वो कम से कम 10 घंटे की नींद लेती हैं. शूटिंग की वजह से बिजी शेड्यूल होने के बावजूद वो कोशिश करती हैं कि ज्यादा से ज्यादा नींद लें. 
 


वहीं, आगे उन्होंने अपने हर बार स्टाइलिश दिखने का राज भी खोला और कहा कि वो हर बार अपनी ड्रेसिंग से कुछ ना कुछ सीखती हैं. जो कुछ भी पहनती हैं हर बार कोशिश करती हैं आगे लुक और भी बेस्ट हो. जेनिफर ने कहा इसके अलावा उनके लुक्स का क्रेडिट उनके स्टाइलिस्ट और मेकप आर्टिस्ट को जाता है.

और पढ़ने के लिए क्लिक करें.
टिप्पणी

NDTV Doctor Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook  पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं सेहत से जुड़ी नई शोध और रिसर्च की खबरें, तंदुरुस्ती से जुड़े फीचर्स, यौन जीवन से जुड़ी समस्याओं के हल, चाइल्ड डेवलपमेंट, मेन्स हेल्थवुमन्स हेल्थडायबिटीज  और हेल्दी लिविंग अपडेट्स. 

वेब स्टोरीज़

................... विज्ञापन ...................

................... विज्ञापन ...................

 

................... विज्ञापन ...................

-------------------------------- विज्ञापन -----------------------------------
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com