Home »  weight loss  »  Farhan Akhtar ने तूफान फिल्म के लिए बढ़ाया 16 किलो वजन और फिर घटाया 9 किलो, देखें Photos

Farhan Akhtar ने तूफान फिल्म के लिए बढ़ाया 16 किलो वजन और फिर घटाया 9 किलो, देखें Photos

फरहान अख्तर ने लिखा, "18 महीने की अथक मेहनत लेकिन पसीने की एक-एक बूंद के लायक."

Advertisement
फरहान अख्तर ने शेयर की ये फोटो.

Story Highlights

फरहान अख्तर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तूफान में बॉक्सर अजीज अली के रूप में अपने रोल के लिए अपनी बॉडी को पूरी तरह से बदल दिया. अभिनेता ने सोमवार को 18 महीने में वजन कम करके महान अजीज अली बनने की अपनी यात्रा शेयर की. उन्होंने अपनी तीन तस्वीरों के साथ एक तस्वीर कोलाज पोस्ट किया. पहले जब उनका वजन 69 किलोग्राम था, दूसरा जब वह 85 किलोग्राम के थे और तीसरा उस समय से जब उन्होंने अपना वजन घटाकर 76 किलोग्राम किया. फरहान अख्तर ने कैप्शन में लिखा, "अज्जू उर्फ अजीज उर्फ तूफान के कई शेप्स और साइज." 18 महीने की अथक मेहनत लेकिन पसीने की हर बूंद के लायक, हर दर्द की मांसपेशियों और हर पाउंड ने हासिल किया और खो दिया."

High Blood Pressure की समस्या है तो आपको इन 5 डाइट और फिटनेस टिप्स को फॉलो करना शुरू कर देना चाहिए

उन्होंने अपनी बॉडी में बदलाव का श्रेय ट्रेनर्स समीर जौरा, ड्रू नील और आनंद कुमार को दिया. फरहान के अनुसार, वे "पर्दे के पीछे के सितारे" थे.

फरहान अख्तर की पोस्ट पर, उनके दोस्त और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के सह-कलाकार ऋतिक रोशन ने कमेंट किया: "यार! 69 से 85?! यह पागल है." फिल्म में, फरहान अख्तर के किरदरा अजीज अली को परेश रावल द्वारा निभाए गए उनके कोच ने उनका निकनेम तूफान दिया.

यहां देखें फरहान अख्तर की पोस्ट:

अपने पेट को कम करना चाहते हैं तो इन 5 सुपरफूड्स का डेली सेवन करने से मिलेगी मदद

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

कुछ दिनों पहले, फरहान अख्तर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने ट्रेनर्स को उन्हें "प्रेरित" करने के लिए धन्यवाद दिया. "अज्जू का कोना. बॉक्सर और बॉक्सिंग के पीछे की टीम. तूफान में आप जो देखते हैं वह इस कोर ग्रुप का ग्रुप रिजल्ट है... आप लोगों के बिना यह नहीं हो सकता था. प्रेरित करने से लेकर सजा देने से लेकर लाड़ प्यार तक, दिल की गहराई से धन्यवाद," उनकी पोस्ट पढ़ें.

मानसून के दौरान अपने पाचन और हीमोग्लोबिन लेवल को बढ़ाने के लिए गजब की ट्रीट है खजूर

View this post on Instagram

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

तूफान शुक्रवार को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई. एनडीटीवी के लिए अपने रिब्यू में, फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने फिल्म को 5 में से 2 स्टार दिए और लिखा: "तूफान वह जोरदार, पसीने से लथपथ बॉक्सिंग ड्रामा नहीं है जिसे टीजर में दिखाया गया. इतना ही नहीं है फिल्म न सिर्फ लंबी है, बल्कि यह विस्फोटक बॉक्सिंग एक्शन को कोरियोग्राफ किए जाने के बावजूद ज्यादातर सीन मजेदार नहीं हैं.'

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Home Remedies For Hair Fall: मानसून में बालों का झड़ना रोकेंगे ये 10 घरेलू नुस्खे, इस तरह करें प्रयोग

Pregnancy Diet: मां बनने वाली हैं, तो प्रेगनेंसी के दौरान इन 7 चीजों का सेवन बिल्कुल न करें

थायराइड रोगियों के लिए फायदेमंद हैं ये 5 ड्रिंक्स, घर पर बनाना भी है बेहद आसान

DoctorNDTV is the one stop site for all your health needs providing the most credible health information, health news and tips with expert advice on healthy living, diet plans, informative videos etc. You can get the most relevant and accurate info you need about health problems like diabetes, cancer, pregnancy, HIV and AIDS, weight loss and many other lifestyle diseases. We have a panel of over 350 experts who help us develop content by giving their valuable inputs and bringing to us the latest in the world of healthcare.

Advertisement