Home »  ख़बरें  »  बिहार : कोरोना वायरस के शक के बाद विदेशी टूरिस्ट आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

बिहार : कोरोना वायरस के शक के बाद विदेशी टूरिस्ट आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

म्यांमार से बिहार (Bihar) के गया आए एक पर्यटक को तेज बुखार (High Fever) के कारण कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus) होने की आशंका के मद्देनजर एहतियातन गया (Gaya Hospital) के एक अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में रखा गया है.

Advertisement

Coronavirus Live Update: म्यांमार से बिहार (Bihar) के गया आए एक पर्यटक को तेज बुखार (High Fever) के कारण कोरोना वायरस से संक्रमित (Coronavirus) होने की आशंका के मद्देनजर एहतियातन गया (Gaya Hospital) के एक अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में रखा गया है. गया के स्वास्थ विभाग के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि 53 वर्षीय एक पर्यटक मंगलवार को गया अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरा था. वह बोधगया भ्रमण के लिए आया है. हवाईअड्डे पर मेडिकल टीम ने स्क्रीनिंग के दौरान उसे तेज बुखार से पीड़ित पाया. कोरोना की आशंका के मद्देनजर उसे गया के 'अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल' (एएनएमसीएच) के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है.

Coronavirus: 2000 से ज्‍यादा मौतें, चीन ने WHO को दी महत्वपूर्ण जानकारी, आपको भी पता होनी चाहिए ये बातें...

एएनएमसीएच के अधीक्षक डॉ़ विजय कृष्ण ने बताया कि संदिग्ध मरीज के रक्त का नमूना जांच के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट आने तक उक्त मरीज को अलग वार्ड में ही रखा जाएगा.

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के मद्देनजर नेपाल सीमा पर भी नेपाल से आने वालों की जांच कराई जा रही है.(इनपुट-आईएएनएस)

और खबरों के लिए क्लिक करें

वजन घटाने के साथ पेट की चर्बी को गायब करने में कमाल है यह देसी सुपरफूड्स! जानें और भी कई गजब फायदे

वजन घटाने के साथ पेट की चर्बी को गायब करने में कमाल है यह देसी सुपरफूड्स! जानें और भी कई गजब फायदे

क्या लहसुन खाने से बढ़ता है ब्लड प्रेशर? जानें क्या खाने से कंट्रोल होगा हाई बीपी!

बदलते मौसम में वायरल, इंफेक्शन, बुखार से राहत पाने के लिए ये चार घरेलू नुस्खे हैं रामबाण इलाज, बढाएंगे शरीर की इम्यूनिटी!

WHO ने न्यू कोरोना वायरस को दिया नाम Covid-19, जानें कबतक तैयार होगा टीका

Cronovirus Update: चीन में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,113 हुई, अब तक 44 हजार से ज्यादा मामले आए सामने

धार्मिक नेता ने कहा, पीरियड्स में खाना बनाया तो अगले जन्म में 'कुत्ता' बनेंगी महिलाएं, पति बनेंगे बैल, पढ़ें Periods से जुड़े Myths

DoctorNDTV is the one stop site for all your health needs providing the most credible health information, health news and tips with expert advice on healthy living, diet plans, informative videos etc. You can get the most relevant and accurate info you need about health problems like diabetes, cancer, pregnancy, HIV and AIDS, weight loss and many other lifestyle diseases. We have a panel of over 350 experts who help us develop content by giving their valuable inputs and bringing to us the latest in the world of healthcare.

Advertisement