Home »  लिविंग हेल्दी  »  श्वेता तिवारी की फिटनेस देख रह जाएंगे हैरान, अपने एब्स को फ्लॉन्ट कर श्वेता ने शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी की फिटनेस देख रह जाएंगे हैरान, अपने एब्स को फ्लॉन्ट कर श्वेता ने शेयर की तस्वीरें

खतरों के खिलाड़ी 11 के सेट से श्वेता तिवारी की हालिया तस्वीरों ने फैंस को काफी प्रभावित किया है. उनकी लीन और टोंड बॉडी को दिखकर ही उनकी फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Advertisement
श्वेता तिवारी की हालिया तस्वीरों ने फैंस को काफी प्रभावित किया है.

श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी के सेट से अपनी फोटो के साथ फिटनेस गोल दे रही हैं. श्वेता फैंस को अपने वर्कआउट लुक की झलक दे रही हैं, जिससे वे उनकी टोन्ड काया से प्रभावित हो गए हैं.उनकी लीन और टोंड बॉडी को दिखकर ही उनकी फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है. 40 साल की श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी के सेट से शेयर की गई अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रही हैं. वह इन दिनों केपटाउन में शूटिंग कर रही हैं. श्वेता ने तस्वीरों का एक सेट शेयर किया, जिसमें उन्हें एथलेटिक लुक में देखा जा सकता है और वह शानदार लग रही हैं. उन्होंने एक गुलाबी क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसे उन्होंने ग्रे स्वेटपैंट और साल्टज एन सैंड द्वारा मैचिंग जैकेट के साथ पहना. हमें तस्वीर में श्वेता के एब्स की भी झलक देखने को मिली.

सिर घूमता है और आते हैं चक्कर? ये हो सकती है दिक्कत, जानें ऐसे में क्या खाएं

श्वेता तिवारी ने नई तस्वीरों में अपने एबीएस फ्लॉन्ट किए.

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

यहां देखिए श्वेता तिवारी की पोस्ट:

कब्ज से हैं परेशान? तो नारियल तेल का इन दो तरीकों से करें इस्तेमाल, जल्द मिलेगा छुटकारा

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

अभिनेत्री श्वेता तिवारी निश्चित रूप से केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रतियोगियों के साथ एक अच्छा समय बिता रही हैं और उनका इंस्टाग्राम फीड इसका सबूत है. सेट पर अपने दोस्तों के साथ मजेदार वीडियो साझा करने से लेकर दिन के अपने स्टाइलिश लुक की झलक दिखाने तक, श्वेता केप टाउन से अपने पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को जोड़े रखती हैं. और अब, खूबसूरत स्टार अर्जुन बिजलानी के साथ नई तस्वीरों के लिए 'पोज़र' बनाने में शामिल हो गए हैं जो इंटरनेट पर छा रही हैं.

डायबिटीज रोगियों को सुबह खाली पेट क्या खाना चाहिए? ये चीजें जल्द कंट्रोल कर सकती हैं ब्लड शुगर लेवल

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, "आह हां! पॉजर्स हां! #kkk11 #capetown #darrvsdare" अर्जुन ने कमेंट सेक्शन में दो हार्ट इमोटिकॉन्स भी किए है. कई प्रशंसकों ने तस्वीरों में स्वैग को पसंद किया.

बहुत हुए आसान योग, यहां है 7 कठिन योगासन, जो पूरे शरीर को करेंगे मजबूत और फ्लेसिबल

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी पूरी तरह से फिटनेस फ्रीक हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसका सबूत है. अभिनेत्री, जो वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही है, ने हाल ही में एथलेटिक लुक में अपनी नई तस्वीरें शेर कीं. श्वेता तिवारी ने उन तस्वीरों में अपने एब्स को फ्लॉन्ट किया जिसने उनके फैंस काफी प्रभावित दिखे.

Malaika Arora का फिटनेस को लेकर फिर दिखा जुदा अंदाज, फ्लाइट में की स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता दो बच्चों की मां हैं. श्वेता तिवारी ने अभिनेता अभिनव कोहली से शादी की, जिनसे उनका एक तीन साल का बेटा रेयांश है. श्वेता की बेटी पलक भी उनके साथ रहती है - वह श्वेता की अपने पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. पलक जल्द ही फिल्म रोज़ी: द सैफोर्न चैप्टर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, जिसे बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय का सपोर्ट है.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

DoctorNDTV is the one stop site for all your health needs providing the most credible health information, health news and tips with expert advice on healthy living, diet plans, informative videos etc. You can get the most relevant and accurate info you need about health problems like diabetes, cancer, pregnancy, HIV and AIDS, weight loss and many other lifestyle diseases. We have a panel of over 350 experts who help us develop content by giving their valuable inputs and bringing to us the latest in the world of healthcare.

Advertisement