Home »  लिविंग हेल्दी  »  कोरोना वायरस लॉकडाउन में Shraddha Kapoor ने छत पर किया वर्कआउट, देखें Video

कोरोना वायरस लॉकडाउन में Shraddha Kapoor ने छत पर किया वर्कआउट, देखें Video

Home Workout: बॉलीवुड हस्तियों में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के चलते हर कोई घरों में बंद हैं. ज्यादा बॉलीवुड हस्तियां इस समय सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ रहे हैं.

Advertisement
श्रद्धा कपूर (Sharaddha Kapoor) ने छत पर इस अंदाज में किया वर्कआउट

Home Workout: बॉलीवुड हस्तियों में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के चलते हर कोई घरों में बंद हैं. ज्यादा बॉलीवुड हस्तियां इस समय सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ रहे हैं. साथ ही घर पर फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं, लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जिनका दिन बिना वर्कआउट के शुरू ही नहीं होता है. ऐसे में ये हस्तियां घर पर ही एक्सरसाइज कर रही हैं. जैकलीन फर्नांजिस से लेकर, शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) तक घर पर ही एक्सरसाइज करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में श्रद्धा कपूर ने घर की छत पर एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कोरोना वायरस की वजह से भले ही सारी दुनिया थम गई हो लेकिन कुछ सेलिब्रिटी इस मौके को भी नहीं छोड़ रहे हैं. कोई घर के किचन में हाथ आजमा रहा है तो को घर ही एक्सरसाइज कर रहा है. लॉक डाउन के बीच श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने फैंस को फिटनेस के प्रति मोटिवेट रखने के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Being home ???????????? #TerraceWorkouts #StaySafeStayHome #MondayMotivation

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

Weight Loss: लॉकडाउन में पिएं जीरा और अदरक से बनी Weight Loss Drink तेजी से कम होगा एक्स्ट्रा बॉडी फैट!

वीडियो में श्रद्धा रनिंग, स्क्वाट्स और हाई-नीज़ करते हुए दिख रही हैं. यह सभी एक बेहतरीन कार्डियो वर्कआउट हैं और आपको एक्‍सट्रा कैलोरी बर्न करने के साथ साथ पैरों को टोन करने में भी मदद कर सकते हैं. अगर आप भी श्रद्धा कपूर की तरह होम वर्कआउट करना चाहते हैं, तो यहां आपके लिए कुछ टिप्स हैं
 
छत पर कम हो स्पेस तो क्या करें?

एक्सरसाइज करने के लिए आमतौर पर खुली जगह चाहिए होती है, लेकिन आपके पास जो भी जगह है उसका उपयोग कर सकते हैं. ऐसे में आप घर पर मौजूद किसी भी थोड़ी खुली जगह पर धीरे-धीरे जॉगिंग करने के बजाय, फुल-स्पीड स्प्रिंट कर सकते हैं. इसमें आपको छोटी जगह पर ही तेजी से दौड़ना या चलना होगा.

High Blood Pressure: इन सब्जियों का जूस हाई ब्लड प्रेशर को करेगा कंट्रोल, इम्यूनिटी बढ़ाने में भी कमाल!

घर पर ऐसे करें स्क्वाट्स

अगर आप घर पर बिना जिम ट्रेनर के स्‍वास्‍ट्स कर रहे हैं, तो आप कोशिश करें कि गलती न करें. आपके पैर सीधे हों और अपने घुटनों को अपने पैर की उंगलियों से आगे न जाने दें व अपनी पीठ को सीधा रखें. इसके अलावा आप अपने हाथों को अपने चेहरे के सामने या सीधे रखें और जितनी देर हो सके सही से स्‍क्‍वाट्स करें.

बता दें श्रद्धा कपूर आखिरी बार बागी फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख भी लीड रोल में थे.

और खबरों के लिए क्लिक करें

Coronavirus Live Update: देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 1,965 हुए, Covid-19 से अब तक 50 लोगों की गई जान

Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुजुर्गों के लिए जारी की एडवाइजरी, इन Dos और Don'Ts का भी रखें ध्यान

Diet For Asthma: अस्थमा से राहत दिलाने में असरदार हैं ये 5 फूड्स, इंफेक्शन, फ्लू और Allergy से रहेंगे हमेशा दूर!

How To Strong Bones: हड्डियों की मजबूती के लिए जरूरी हैं ये 4 पोषक तत्व! जानें क्या खाने से दूर होगी कैल्शियम की कमी!

DoctorNDTV is the one stop site for all your health needs providing the most credible health information, health news and tips with expert advice on healthy living, diet plans, informative videos etc. You can get the most relevant and accurate info you need about health problems like diabetes, cancer, pregnancy, HIV and AIDS, weight loss and many other lifestyle diseases. We have a panel of over 350 experts who help us develop content by giving their valuable inputs and bringing to us the latest in the world of healthcare.

Advertisement